जिला सिरमौर हिमाचल प्रदेश के कफोटा में एसबीआई बैंक के एटीएम को तोड़ने की कोशिश

जिला सिरमौर हिमाचल प्रदेश के कफोटा में एसबीआई बैंक के एटीएम को तोड़ने की कोशिश

पांवटा साहिब कफोटा में एक चोर ने कफोटा में एसबीआई बैंक के एटीएम को तोड़ने की कोशिश की ।  मुंबई में एसबीआई की मैन ब्रांच से कफोटा के एटीएम का सम्पर्क टूटने पर कफोटा के बैंक मैनजर को घटना की जानकारी दी तभी बैंक मैनेजर ने शिलाई पुलिस थाना से संपर्क कर चोरी की सूचना दी।
सूत्रों के हवाले से  गिरीपार क्षेत्र के कफोटा इलाके में रविवार सुबह 3 बजे के करीब एक शातिर चोर पूरी प्लानिंग के साथ एसबीआई बैंक के एटीएम को तोड़ने की कोशिश की जा रही थी । शातिर चोर ने पहेले बैंक के एटीएम मेला का शटर को थोड़ा उसके बाद चोर ने एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे की तारे कांटी जिसे की एटीएम का संपर्क मैन ब्रांच से टूट गया शातिर चोर ने एटीएम को तोड़ने की पूरी कोशिश की लेकिन शातिर चोर एटीएम तोड़ने में नाकाम रहा। बता दें कि इन दिनों गिरीपार क्षेत्र में हरियाली मेले बड़े धूमधाम से मनाए जा रहे हैं । इस मेले में लोग लाखों रुपए की खरीदारी करते हैं ।
ऐसे में कफोटा क्षेत्र में मात्र कोऑपरेटिव बैंक और एसबीआई दो बैंक है ,जहां से यहां के लोग अपनी बचत धन राशि को इन बैंकों के एटीएम से निकालते हैं ।शातिर चोर ने भी यह सोचकर एसबीआई बैंक के एटीएम को तोड़ने की कोशिश की होगी कि इस मेले के दौरान एटीएम में काफी धन राशि होगी लेकिन चोर चोरी की को अंजाम देने के लिए नाकाम रहा। एसबीआई की मैन ब्रांच मुंबई से जब कफोटा के एटीएम का संपर्क टूटा तो मेन ब्रांच से एस बी आई कफोटा के मैनेजर को जब एटीएम कि तोड़ने की जानकारी दी ।

तभी बैंक ने भी मैनेजर ने शिलाई थाने से संपर्क किया और घटना की जानकारी दी गई , सूचना मिलने पर शिलाई पुलिस मौके पर पहुंचते तब तक शातिर चोर वहां से फरार हो गया था ।  शिलाई थाने के एसएसओ मेहर चंद ने बताया कि एटीएम तोड़ने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी लेकिन चोर वहां से फरार हो गया था पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की कार्रवाई की जा रही है और चोर की तलाश की जा रही है।